Nivea व्हाइटनिंग बॉडी लोशन Review

Nivea बॉडी लोशन, व्हाइटनिंग इवन टोन Review

Nivea व्हाइटनिंग इवन टोन और यूवी प्रोटेक्ट बॉडी लोशन विशेष रूप से एशियाई त्वचा की जरूरतों के लिए डिज़ाइन किया गया था। यह NIVEA बॉडी लोशन विटामिन सी भरपुर ह जो स्किन को  शक्ति प्रदान करता है । यह सूरज से होने वाली त्वचा में नुकसान को रोकता हैऔर आपको चमकदार त्वचा बनाता है।

NIVEA बॉडी लोशन:

  • लोशन त्वचा की सफ़ेद टोन को रिकवर करने के लिए लेयर बाई लेयर त्वचा की खराब लेयर के भीतर से रिपेयर का काम करता है
  • परिणाम नोटिस करने लायक हैं सफ़ेद और स्मूद त्वचा है
  • त्वचा को मॉइस्चराइज़ और पोषित करती है

Nivea Whitening Even Tone Body Lotion


Nivea Whitening Even Tone Body Lotion




Price: INR 425 for 400ml, INR 275 for 200ml

आज मैं Nivea Whitening Even Tone Body Lotion के बारे में एक Review साझा कर रही हूं कि यह वास्तव में काम करता है या नहीं। नींबू के रस की तुलना में बॉडी लोशन में 40 गुना अधिक विटामिन सी होने का दावा किया गया है। इसके अलावा इसमें यूवी प्रोटेक्शन भी है। हालांकि, बोतल पर कहीं भी एसपीएफ़ SPF  या पीए रेटिंग का उल्लेख नहीं है। यह सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त होने का दावा करता है और सुस्त और क्षतिग्रस्त त्वचा की रिपेयर करता है।सबसे पहले जानते हैं कुछ बेसिक बातें इस प्रोडक्टके बारे में|

1. Product Description And Claims

 Nivea Whitening Even Tone Body Lotion concentrated natural Camu और Acerola Cherry के साथ आता है जो सुस्त, क्षतिग्रस्त त्वचा की रिपेयर के लिए 40 गुना अधिक विटामिन सी प्रदान करता है। यह बॉडी लोशन त्वचा की सफेद टोन को ठीक करने के लिए परत-दर-परत क्षतिग्रस्त त्वचा की रिपेयर कर भीतर गहराई से काम करता है। 

2.पैकेजिंग

 यह एक विशिष्ट Nivea बॉडी लोशन पैक में आता है जो एक नीली फ्लिप ओपन कैप वाली एक अपारदर्शी सफेद बोतल है। शीर्ष पर, इसमें एक छोटा छेद होता है जो फ्लिप फ्लॉप कैप के साथ बंद हो जाता है। इसके अलावा, आप बोतल के पीछे उल्लिखित सभी विवरण पा सकते हैं।  Nivea Whitening Even Tone Body Lotion दो आकारों में उपलब्ध है – 200ml और 400ml। 

3.खुशबू 
 Nivea Whitening Even Tone Body Lotion में फल सुगंध के छोटे संकेत के साथ पुष्प गंध होता है। यह थोड़ा मजबूत है जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आ सकता है लेकिन व्यक्तिगत रूप से, इससे मुझे कोई सिरदर्द नहीं होता है। 

4.सामग्री(Ingredients)

Nivea Whitening Even Tone Body Lotion के साथ मेरा अनुभव

Nivea Whitening Even Tone Body Lotion दूधिया (milky)है, बहुत आसानी से ग्लाइड होता है और त्वचा में थोड़ी मालिश के साथ अवशोषित हो जाता है, जिससे आपकी त्वचा नरम और हाइड्रेटेड हो जाती है।Nivea Whitening Even Tone Body Lotion गर्मियों के लिए एकदम सही है क्योंकि यह हल्का नहीं ये चिपकता है और नहीं ये चिकना है। है।

मैंने इसे सुबह स्नान के बाद एक बार इस्तेमाल किया लेकिन मुझे 4 से 5 घंटे के बाद  दुबारा लगाने की आवश्यकता महसूस हुई। यह लोशन रूखी या बहुत रूखी त्वचा को पर्याप्त नमी प्रदान नहीं करता है। इसलिए ज्यादा ड्राई स्किन वालों को दिन मैं दो तीन बार लगाना पडेगा.।इसके अलावा, यह आपकी त्वचा को यूवी किरणों से बचाने का दावा करता है लेकिन एसपीएफ रेटिंग का उल्लेख नहीं किया गया है, इसलिए बाहर जाते समय सनस्क्रीन लगाना न भूलें। 

Nivea व्हाइटनिंग बॉडी लोशन Review


क्या यह काम करता है ?

 हालाँकि,  Nivea Whitening Even Tone Body Lotion एक अच्छा बॉडी लोशन है जो त्वचा की रंगत को निखारने में मदद करता है, खासकर यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जिसकी त्वचा और काले धब्बे क्षतिग्रस्त हो गए हैं। कुल मिलाकर, यह उत्पाद आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज़ करने, यूवी सुरक्षा प्रदान करने और त्वचा के रंग को समान करने के लिए एकदम सही है। यह bejaan त्वचा को पुनर्जीवित करने और इसे स्वस्थ रखने में मदद करता है।इसलिए इसे हाइड्रेटेड रखने के लिए मैं इसे अपने हाथों पर उपयोग कर सकते है।

लगभग एक महीने के बाद  अपनी त्वचा में फर्क देख सकते है। यह पहले की तुलना में थोड़ा अधिक चमकदार दिखता है। इसके अलावा, मैं धूप में बाहर नहीं जा रहा था, इसलिए लोशन प्रभावी ढंग से काम करता है।इसके अलावा, लोशन भी त्वचा की रिपेयर करने का दावा करता है लेकिन मुझे इसके बारे में निश्चित नहीं है। मेरी राय में, यह त्वचा को हाइड्रेट करता है और सुस्ती को कम करता है। 

Pros

  • लाइटवेट त्वचा को हाइड्रेट करता है 
  • सुस्ती कम करें
  •  गैर-चिपचिपा 
  • और गैर-चिकना
  •  चमक मुक्त गर्मियों के लिए अनुकूल

Cons दोष

  •  एसपीएफ़ का उल्लेख नहीं है
  •  शुष्क त्वचा के लिए पर्याप्त नहीं है
  •  परबेन और सुगंध है

 कुल रेटिंग: 3.5 / 5

FAQ

Q-क्या Nivea त्वचा को टोन लाइट भी करता है?

यह आपको अपने concentrated natural Camu और Acerola Cherry के साथ चमकदार त्वचा प्राप्त करने में मदद करता है, जो 40 गुना अधिक विटामिन सी प्रदान करता है। परिणाम त्वचा को टोन भी करता है क्योंकि लोशनdull skin layer को रिपेयर करता है।

Q-क्या Nivea व्हाइटनिंग बॉडी लोशन काम करता है?

हालाँकि, यह एक अच्छा बॉडी लोशन है जो त्वचा की रंगत को निखारने में मदद करता है, खासकर यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जिसकी त्वचा और काले धब्बे क्षतिग्रस्त हो गए हैं। कुल मिलाकर, यह उत्पाद आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज़ करने, यूवी सुरक्षा प्रदान करने और त्वचा के रंग को समान करने के लिए एकदम सही है। यह क्षतिग्रस्त त्वचा को पुनर्जीवित करने और इसे स्वस्थ रखने में मदद करता है।

Q-Nivea व्हाइटनिंग लोशन को काम करने में कितना समय लगता है?

SPF 15 के साथ Nivea एक्स्ट्रा वाइटनिंग सेल रिपेयर लोशन रिपेयर में मदद करता है: agar aapki skin सुस्त क्षतिग्रस्त त्वचा, काले धब्बे, असमान त्वचा टोन, खुरदरी त्वचा, परतदार त्वचा, फटी त्वचा, खुजली वाली त्वचातो ये आपके लिया बहुत फायदा करेगा | आपको इसे रोजाना उपयोग करना पड़ेगा। फर्क आप 14 दिनों के अंदर देख सकते हैं | ये आपके  शरीर की त्वचा को चमक के साथ साथ सफेद और चिकनी बना देगा ||

FAQ

Q-क्या Nivea व्हाइटनिंग लोशन के दुष्प्रभाव हैं?

अधिकांश इमोलिएंट्स बिना किसी दुष्प्रभाव के सुरक्षित और प्रभावी रूप से उपयोग किए जा सकते हैं। हालाँकि, जलन, चुभन, लालिमा या जलन हो सकती है। यदि इनमें से कोई भी प्रभाव बना रहता है या बिगड़ जाता है, तो अपने डॉक्टर या फार्मासिस्ट को तुरंत बताएं।

Q-क्या हम रात में निवेआ Nivea व्हाइटनिंग बॉडी लोशन लगा सकते हैं?

बार-बार उपयोग करने पर, यह मॉइस्चराइज़्ड त्वचा और त्वचा की रंगत भी प्रदान करता है क्योंकि यह रात भर आपकी त्वचा पर काम करता है। हर रात अपनी त्वचा को मॉइस्चराइज़ करें और इसके लिए जागें और महसूस करें कि इसकी देखभाल की जा रही है

Q-क्या मैं चेहरे पर निविया व्हाइटनिंग बॉडी लोशन का उपयोग कर सकता हूँ?

इसका उपयोग चेहरे, शरीर और हाथों पर किया जा सकता है।

Q-लोशन से त्वचा को गोरा करने में कितना समय लगता है?

ये परिणाम 3 से 4 महीने के लगातार उपयोग के साथ और भी स्पष्ट रूप से दिखाई देने चाहिए। यदि आप अपनी नई स्किन लाइटनिंग क्रीम को काम करते हुए देखते हैं, तो आपको इसे रोजाना इस्तेमाल करना जारी रखना चाहिए – और भी बेहतर परिणाम 6 से 12 महीनों के लगातार उपयोग से खुद को प्रकट कर सकते हैं।

Q-क्या Nivea 100% प्राकृतिक है?

Nivea  में कम से कम 95% naturally derived ingredients.(सामग्री )होती है। शेष 5% या उससे कम सामग्री सूत्र की स्थिरता और सुरक्षा के लिए हैं, जो 100% त्वचा-सुरक्षित होने के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top